Wednesday, March 9, 2011

मयांक चेंग ने जीता झलक..का ताज

गलवार की रात एक फैसले की रात साबित हुई, क्योंकि इस रात में वो फैसला सुनाया गया जिसका इंतजार पूरे देश को था। जी हां हम बात कर रहे है सोनी पर प्रसारित होने वाले देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा की। जिसका ग्रैंड फिनाले कल यानी मंगलवार को था, जिसे जीता हर दिल अजीज मयांक चेंग ने।

अपनी आवाज से तो पहले ही वो लाखों-करोड़ो लोगों को अपना मुरीद बनाने वाले चेंग ने अब अपने ठुमकों से भी लोगों का दिल जीत लिया है जिसका नतीजा ये हुआ कि वो डांस रियलिटी शो झलक....के विजेता बन बैठे। वैसे जितना इस खिताब के पीछे लोगों की दुआएं हैं उतनी ही चेंग और उनके कोरियोग्राफर मलीषा की मेहनत है।

सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा-4’ का फाइनल रंगारंग रहा, इस शो में जहां शो की प्रमुख आकर्षण माधुरी दीक्षित ने अपनी ही फिल्म पुकार के हिट सांग के सरा...सरा पर जबरदस्त परफार्मेश देकर ये साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड क्वीन कहा जाता है और लोग क्यों उनके इतने दीवाने हैं। माधुरी के अलावा शो के दूसरे जज रेमो ने भी अपनी शानदार प्रस्तुति से सभी को ये जता दिया कि आखिर क्यों वो अपने प्रतिभागियों की कमी निकाला करते थे

No comments:

Post a Comment