Tuesday, March 8, 2011

24 घंटे बाद भी राधिका के कातिल का कोई सुराग नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली में छात्रा की हत्या हुए करीब 24 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस के पास कातिल का कोई सुराग नहीं है। वैसे पुलिस का कहना है कि लड़की के मोबाइल डिटेल्स की पड़ताल की जा रही है और कई लोगों से पूछताछ जारी है।
दरअसल 8 मार्च यानि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सुबह के 10 बजे धौलाकुआं के पास फुटओवर ब्रिज पर राधिका तंवर नाम की लड़की की सरेआम गोली मार दी गई थी। गोली मारने के बाद बेखौफ अपराधी वहां से फरार हो गया। 22 वर्षीय राधिका दिल्ली युनिवर्सिटी के रामलाल आनंद कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर की छात्रा थी। लड़की नारायणा गांव की रहने वाली थी। घरवालों को जैसे ही बेटी पर हुए हमले की खबर मिली वो घबराए अस्पताल पहुंचे। लेकिन तबतक देर हो चुकी थी।
राधिका हर रोज की तरह कॉलेज जा रही थी। चश्मदीदों के मुताबिक एक लड़का राधिका का पीछा कर रहा था और जैसे ही वो फुटओवर ब्रिज पर पहुंची उसे पीछे से गोली मारकर वो फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल राधिका को ऑटो में बिठाया और एम्स ट्रॉमा सेंटर ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। इस घटना से दिल्ली युनिवर्सिटी के साउथ कैंपस में खलबली मच गई है। जिस फुटओवर ब्रिज पर लड़की को गोली मारी गई है उसे साउथ कैंपस ब्रिज के नाम से जाना जाता है।

No comments:

Post a Comment